The shocking story of the scene creepy bloody robbery

By on April 3, 2014

संगम एक्सप्रेस में सवार यात्री सोमवार की रात को हुए इस खौफनाक मंजर को ताउम्र भुला नहीं पाएंगे। रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में खड़ी ट्रेन और हथियारों से लैस डकैतों को देखकर यात्री दहशत इतने दहशतजदा हो गए कि चीख भी नहीं निकली। गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद तो ऐसा खौफ फैला कि कोई सीट के नीचे तो कोई टॉयलेट में जा छिपा।

 

बोगी एस-2 व एस-3 के यात्रियों को न तो जेवर की फिक्र थी और न ही नकदी, कीमती सामान की। फिक्र थी तो महिलाओं को अपनी आबरू की और पुरुषों को जान की। लड़कियां इस डर से सहमी सी सिर झुकाए बैठी रहीं कि कहीं कोई दरिंदा उनकी इज्जत तार-तार न कर दे। कुछ यात्रियों ने तो लगेज बैगों को अपने ऊपर रखकर छिपने की कोशिश की, लेकिन बुरी तरह पीटे गए। दहशत के 50 मिनट यात्रियों पर पचास वर्ष की तरह भारी रहे।

 

ट्रेन के इटावा स्टेशन पर पहुंचने के बाद यात्रियों की आंखें इस खौफनाक मंजर की गवाही दे रहीं थीं। यात्रियों में दहशत इस कदर थी कि उनकी जुबां बोलने में लड़खड़ा रही थी। कुछ तो थर-थर कांप रहे थे। इटावा में होने की बात पर बोले, मुख्यमंत्री अपने घर पर सुरक्षा नहीं दे सकते तो पूरे प्रदेश को क्या सुरक्षा देंगे। डरे सहमे यात्रियों ने खौफनाक मंजर की कहानी आंखों देखी बताई तो रोंगटे खड़े हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: