ABP News Exclusive: Kejriwal and family talk Varanasi and politics

By on March 25, 2014

ABP News Exclusive: Kejriwal and family talk Varanasi and politics, while on the way there

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल वाराणसी पहुंच गए हैं. आज वाराणसी के बेनियाबाग मैदान में केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी जनसभा में केजरीवाल वाराणसी से चुनाव लड़ने का एलान कर सकते हैं.

वाराणसी में रैली के दौरान केजरीवाल वाराणसी के लोगों से पूछेंगे कि वो यहां से चुनाव लड़ें या नहीं. केजरीवाल वाराणसी में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी को चुनौती देंगे. 11 बजे विश्वनाथ मंदिर दर्शनों के लिए जाएंगे, फिर साढ़े 11 बजे से चौक से बेनियाबाग तक रोड शो करेंगे, उसके बाद बेनियाबाग में ही जनसभा होगी.

 

 

 

मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के वाराणसी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे. सिसोदिया ने कहा था कि लडेंगे ही नहीं जीतेंगे भी.

केजरीवाल ने बनारस दौरे से पहले आशंका जताई है कि सोशल साइट्स पर चल रही चर्चाओं के आधार पर बवाल हो सकता है. संजय सिंह ने गड़बड़ी की आशंका जताई है उन्होंने कहा कि और उसके पास कोई जवाब नहीं बचा है.

अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम के दौरान आम आदमी सेना अड़चन डाल सकती है, आम आदमी सेना ने एलान किया है कि वो दिल्ली से लेकर वाराणसी तक केजरीवाल का विरोध करेगी.

इस बाबत समर्थको ने हाथो में केजरीवाल के विरोध में तख्ती दिखाए जिस पर नारा लिखा था ‘काशी की जनता करे सवाल-दिल्ली का भगौड़ा केजरीवाल’. प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल से जवाब माँगा कि दिल्ली के बटला काण्ड के अपराधी के निर्दोष होने की बात इनकी पार्टी कर रही थी इसका हमें ये जवाब दे वरना हम इन्हें कल काले झण्डे दिखायेगे.

केजरीवाल के वाराणसी दौरे का मोदी समर्थक विरोध कर रहे हैं, मोदी समर्थकों ने सोमवार को ही केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: